तबलीगी जमात के मरकज की बिल्डिंग को गिरा सकती है SDMC

साउथ दिल्ली म्युनिसिपल कॉरपोरेशन ने बताया है कि तबलीगी जमात के मरकज की जो बिल्डिंग है उसके पेपर्स कॉरपोरेशन के पास नहीं है, और इसका निर्माण कायदे और कानून के खिलाफ कराया गया है।
कॉर्पोरेशन ने दावा किया है कि यहां के रहने वाले लोगों ने कई बार हमारे पास शिकायत की है कि इस गैर क़ानूनी कंस्ट्रक्शन के खिलाफ कॉरपोरेशन कोई कार्रवाई करें। लेकिन अब तक पुलिस या कॉरपोरेशन ने इस पर कोई एक्शन नहीं लिया था। आपको पता था कि फिलहाल यह इमारत पूरी तरह से सील कर दी गई हैं।
नगर निगम के चेयरमैन राजपाल सिंह ने कहा है कि हमने बिल्डिंग को सील कर दिया है, और इसे हटाया भी जा सकता है, इस सिलसिले में कार्रवाई की जा रही है, क्योंकि इसका निर्माण अवैध रूप से किया गया है। और इस के इलावा इस का प्रॉपर्टी टैक्स और हाउस टैक्स बहुत ज्यादा बाकी है।
उन्होंने मस्जिद बताया कि इस इलीगल कंस्ट्रक्शन की शिकायत गृह मंत्रालय और उप राज्यपाल से भी की गई थी, यहां पर एक मदरसा हुआ करता था जिसे तोड़ कर के यह मरकज बनाया गया था।
इसी तरह से कुछ सालों पहले डॉक्टर जाकिर नायक और उनकी संस्था इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन को भी सरकार ने टारगेट करके सील कर दिया था, लेकिन डॉक्टर जाकिर नायक बहुत बड़े इस्लामिक स्कॉलर हैं और उनके साथ दुनिया के सभी बड़े मुस्लिम देश खड़े हो गए थे, और वह आज भी मलेशिया में पनाह लिए हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here